गैलेक्सी वॉच 6 पर भारत में भारी छूट; गैलेक्सी वॉच 7 का असर?


Samsung कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच श्रृंखला, जिसमें दो मॉडल गैलेक्सी वॉच 7 और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा शामिल हैं, को 10 जुलाई 2024 को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करने जा रही है। इवेंट के लिए एक महीने से भी कम समय शेष रहते, ब्रांड ने भारत में अपनी मौजूदा स्मार्टवॉच श्रृंखला, जिसमें गैलेक्सी वॉच 6 और गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक शामिल हैं, पर भारी छूट की पेशकश शुरू कर दी है। ऐसा लगता है कि यह छूट नए मॉडल के आने से पहले मौजूदा स्टॉक को खाली करने के लिए है।

Samsung भारत में गैलेक्सी वॉच 6 पर 16,000 रुपये तक की छूट और गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक पर 10,000 रुपये तक की छूट दे रही है। यह छूट दोनों स्मार्टवॉच के सभी डायल आकारों के साथ-साथ ब्लूटूथ और एलटीई वेरिएंट पर उपलब्ध है। आप नीचे दी गई छवि में सटीक छूट की जांच कर सकते हैं।

उपरोक्त छूट में “सभी प्रमुख बैंकों” के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर तात्कालिक छूट शामिल है। छूट की गई कीमतें वर्तमान में भारत के लिए Samsung की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हैं। कंपनी के अनुसार, छूट की गई कीमतें 30 जून 2024 तक लाइव रहेंगी।

गैलेक्सी वॉच 6 और वॉच 6 क्लासिक पर छूट

गैलेक्सी वॉच 6 और गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक पर दी गई छूट सभी वेरिएंट पर उपलब्ध है। यह छूट उपभोक्ताओं को उनकी पसंदीदा स्मार्टवॉच को कम कीमत में खरीदने का अवसर प्रदान करती है।

गैलेक्सी वॉच 6 में एक उच्च गुणवत्ता वाली स्क्रीन, बेहतर बैटरी जीवन और विभिन्न स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाएँ हैं। गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक में एक क्लासिक डिज़ाइन है जो इसे एक प्रीमियम लुक देता है, इसके अलावा इसमें उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग और स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ भी हैं।

उपभोक्ताओं के लिए लाभ

इस छूट के कारण, उपभोक्ताओं को एक शानदार अवसर मिल रहा है कि वे Samsung की उच्च गुणवत्ता वाली स्मार्टवॉच को एक किफायती कीमत पर प्राप्त कर सकें। यह छूट न केवल नए स्मार्टवॉच मॉडल के आने से पहले मौजूदा स्टॉक को खाली करने में मदद करेगी बल्कि उपभोक्ताओं को उन्नत तकनीक के साथ उनके फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैकिंग की जरूरतों को पूरा करने का भी अवसर प्रदान करेगी।

इस छूट की पेशकश से स्पष्ट है कि Samsung भारतीय बाजार में अपने नए मॉडल के लिए उत्साहित है और उपभोक्ताओं को भी अपनी नई तकनीक से परिचित कराने के लिए तैयार है। गैलेक्सी वॉच 7 और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा के लॉन्च के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी की नई स्मार्टवॉच श्रृंखला में कौन-कौन सी नई और उन्नत सुविधाएँ पेश की जाती हैं।